Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / जनशताब्दी एक्सप्रेस से ऋषिकेश आ रहा युवक मिला पॉजिटिव, मचा हड़कंप

जनशताब्दी एक्सप्रेस से ऋषिकेश आ रहा युवक मिला पॉजिटिव, मचा हड़कंप

  • युवक के साथ उसी कोच में सवार 22 लोग अपनों की अस्थि विसर्जन के लिए आ रहे थे हरिद्वार
  • हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर उसे कोविड केयर सेंटर में कराया भर्ती, अन्य 22 यात्रियों को भी वहीं रोका

हरिद्वार। गाजियाबाद से जनशताब्दी एक्सप्रेस से ऋषिकेश आ रहे एक युवक में कोरोना की पुष्टि होने पर हड़कंप मच गया। उसे लक्सर के आसपास फोन पर संक्रमित होने की जानकारी मिली। हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर उतरते ही उसे कोविड केयर सेंटर में भर्ती करा दिया गया। इसके अलावा कोच में अन्य 22 यात्रियों को भी स्टेशन पर रोक दिया था। रविवार देर रात तक स्वास्थ्य विभाग इनके बारे में कुछ तय नहीं कर पाया था।
मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश का युवक नोएडा में नौकरी करता है। कोरोना के प्राथमिक लक्षण सामने आने पर चार दिन पहले उसने वहां सैंपल दिया था। युवक रिपोर्ट आए बगैर ही गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से जनशताब्दी एक्सप्रेस से ऋषिकेश आने के लिए बैठ गया। ट्रेन जब रुड़की-लक्सर के बीच में थी, उस समय युवक को नोएडा के स्वास्थ्य विभाग ने फोन कर कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी। युवक ने मामले को गंभीरता से लिया और अपने पॉजिटिव आने की जानकारी जीआरपी हरिद्वार को दी।
थानाध्यक्ष अनुज सिंह ने स्वास्थ्य विभाग को जानकारी देते हुए एंबुलेंस के साथ टीम को स्टेशन पर बुलवा लिया। स्वास्थ्य विभाग और जीआरपी के साथ रेलवे स्टेशन के अधिकारियों ने सावधानी बरतते हुए संक्रमित युवक को कोच से उतरवाया और कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर दिया। सीएमओ डॉ. सरोज नैथानी ने बताया कि युवक के साथ बोगी में 22 और लोग सवार थे। यह सभी लोग हरिद्वार में अपनों की अस्थि विसर्जन के लिए आ रहे थे। उन्हें भी स्टेशन पर रोक लिया गया और उनकी जांच की गई।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply