Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : बीवी ने प्रेम प्रसंग के चलते कराई पति की हत्या, पांच गिरफ्तार

देहरादून : बीवी ने प्रेम प्रसंग के चलते कराई पति की हत्या, पांच गिरफ्तार

देहरादून। यहां के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल गुच्चू पानी में पत्थरों से कुचलकर मोहसिन नाम के युवक की हत्या में पुलिस ने उसकी बीवी और उसके प्रेमी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार मोहसिन की हत्या की साजिश उसकी पत्नी शीबा उर्फ सीमा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए उन्होंने यूपी के तीन बदमाशों को दो लाख रुपये की सुपारी दी थी। इन बदमाशों को हत्या के लिए 20 हजार रुपये एडवांस और काम होने के बाद बाकी की रकम देने का बात हुई थी। पुलिस के मुताबिक 27 नवंबर को बागपत से आए भाड़े के तीन बदमाशों को पहले शीबा ने अपने प्रेमी साबिर और रईस नाम के युवक से जान पहचान करवाई। फिर 29 नवंबर के दिन हत्यारों ने मृतक मोहसिन को गुच्चू पानी जंगल में ले जाकर पहले खूब शराब पिलाई और उनके नशे में चूर होने बाद सभी ने पत्थरों से मोहसिन के सिर को बुरी तरह कुचल कर उसकी निर्मम हत्या कर दी।
पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल पत्थर को भी बरामद कर लिया है। सुपारी लेकर हत्या करने वाले तीनों अरशद, शाहरुख और रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीनों मूल रूप से उत्तर प्रदेश बागपत के रहने वाले हैं। शीबा और उसके प्रेमी साबिर अली मेहूंवाला देहरादून को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस के अनुसार मोहसिन के साथ शीबा का विवाह 8 साल पहले हुआ था। उनके 7 वर्षीया लड़की और 3 वर्षीय बेटा है। मोहसिन के शराब पीने को लेकर शीबा और उसके बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी। कई बार समझौता हुआ, लेकिन घर खर्च न देने और मारपीट के चलते झगड़ा शांत नहीं हुआ। इसी बीच शीबा के अपने पड़ोसी साबिर अली से अवैध संबंध बन गए। शीबा ने प्रेमी और उसके दोस्त रईस खान के साथ मिलकर मोहसिन को रास्ते से हटाने की साजिश रची। रईस ने उत्तर प्रदेश बागपत में रहने वाले 3 बदमाशों को मोहसिन की हत्या के लिए दो लाख की सुपारी दी। उन्होंने मोहसिन की हत्या कर दी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply