Saturday , December 10 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / UKPSC: पीसीएस-जे की मुख्य व कंप्यूटर परीक्षा का रिजल्ट जारी

UKPSC: पीसीएस-जे की मुख्य व कंप्यूटर परीक्षा का रिजल्ट जारी

देहरादून। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पीसीएस-जे की मुख्य परीक्षा व कंप्यूटर परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। आयोग की ओर से पीसीएस-जे के 13 पदों के लिए 15 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है।
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया कि आयोग की ओर से दो से पांच अगस्त-2022 के बीच उत्तराखंड पीसीएस-जे 2021 की मुख्य लिखित और कंप्यूटर परीक्षा का आयोजन किया गया था। इन दोनों परीक्षा में आयोग की ओर से 15 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि इंटरव्यू की सूचना अलग से प्रसारित की जाएगी। इंटरव्यू के दौरान अभ्यर्थियों के सभी दस्तावेज का वेरिफिकेशन भी किया जाएगा। अगर वेरिफिकेशन के दौरान डॉक्यूमेंट में कमी रही तो तत्काल उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी। अभ्यर्थियों के प्राप्तांक एवं कट आफ मार्क्स से संबंधित सूचना अंतिम चयन परिणाम घोषित किए जाने के पश्चात आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov पर जारी किए
जाएंगे।
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने सहायक भू-वैज्ञानिक और खान अधिकारी के पदों पर भर्ती की स्क्रीनिंग परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। सहायक भू-वैज्ञानिक के लिए 18 और खान अधिकारी के लिए 15 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। इन सभी का इंटरव्यू दिसंबर में होगा।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply