Saturday , April 13 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / दिल्ली में ED का बड़ा एक्शन, AAP के कई नेताओं के घर पर छापेमारी…

दिल्ली में ED का बड़ा एक्शन, AAP के कई नेताओं के घर पर छापेमारी…

  • आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के ठिकानों पर ईडी रेड
  • मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई ईडी रेड
  • जल बोर्ड की टेंडर प्रक्रिया में अनियमितताओं की जांच

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम लगातार एक्शन में है। आज मंगलवार को ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव निजी सचिव विभव कुमार और आम आदमी पार्टी से जुड़े कुछ अन्य लोगों के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

बताया जा रहा है ईडी की ये रेड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई है, शुरुआत में मनी लॉन्ड्रिंग का ये कौन सा मामला है, इसको लेकर अभी तक स्पष्ट जानाकरी नहीं मिली हुई है। कथित तौर पर अब बताया जा रहा है कि ईडी की रेड जल बोर्ड में टेंडर में हुई गड़बड़ी पर हो रही है। जल बोर्ड के पूर्व मेंबर रहे शलभ कुमार के यहां भी छापा मारा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व सदस्यों के ठिकानों पर भी ईडी की छापेमारी कार्रवाई चल रही है। ईडी की रेड आज आप नेताओं के करीब 12 अड्डों पर रेड चल रही है। ईडी की ये जांच सीबीआई की एफआईआर के आधार पर चल रही है। ईडी की रेड पर आप नेताओं ने निशाना साधा है।

आप नेता आतिशी ने ईडी की रेड को लेकर कहा कि दो साल से ईडी की रेड चल रही है। ये आप को चुप कराने के लिए हो रही है। 2 साल में सैकड़ों छापे मारे गए। आतिशी ने ईडी पर गवाहों पर धमका कर बयान लेने का आरोप लगाया है। ईडी ने दबाव डरा धमकाकर बयान लिए है। आज तक ईडी को एक भी रुपया नहीं मिला है। विभिन्न जगहों पर ईडी की तलाशी पर कांग्रेस सांसद के सुरेश ने कहा, “हर दिन सभी विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ ईडी की छापेमारी हो रही है इसलिए इसमें कोई खास बात नहीं है, चुनाव नजदीक हैं और बीजेपी पूरे विपक्ष को खत्म करना चाहती है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply