Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड: कॉलेज से लौट रही बीए की छात्रा से गैंगरेप

उत्तराखंड: कॉलेज से लौट रही बीए की छात्रा से गैंगरेप

शर्मनाक हरकत

  • नशा मिला हुआ शीतल पेय पिलाकर चार युवकों ने लूटी किशोरी की अस्मत
  • बाद में मदद के नाम पर एक पहचान वाले ने बंधक बनाकर किशोरी से की छेड़छाड़  

खटीमा। डिग्री कॉलेज से लौट रही बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को जान पहचान के एक युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद अपने तीन साथियों संग एक गांव ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में मदद के नाम पर एक अन्य पहचान वाले ने बंधक बनाकर किशोरी से छेड़छाड़ की। सत्रहमील पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेंद्र प्रताप बिष्ट ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित किशोरी ने तहरीर दी है और मामले की जांच की जा रही है। 
पुलिस के अनुसार खटीमा की रहने वाली 17 वर्षीया किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। 10 जुलाई की सुबह वह एक किताब वापस करने कॉलेज गई थी। वापस आते वक्त पहचान का एक युवक अपने साथी के साथ उसे मिला। वह उसे अपनी बातों में फंसाकर एक होटल में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। नशा चढ़ने पर वे उसे न्यूरिया के टांडा विजेंसी गांव ले गए, जहां दो अन्य युवक पहले से मौजूद थे।
आरोप है कि चारो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और सड़क पर छोड़कर भाग गए। इसी अर्धबेहाशी के बीच बीच गांव का ही जान पहचान का एक युवक मिला। उसने पहले थाने जाने की राय दी और फिर गांव छोड़ने के बहाने बरेली के रॉयल फॉर्म ले गया। कुछ देर वहां रखने के बाद वापस भट्ठे पर लाकर रखा, जहां उसने भी छेड़छाड़ की। शनिवार सुबह पहचान के युवक के घर के पास छोड़ गए। इस बीच उसे तलाशते हुए परिजन भी आ गए और उसे घर ले गए। किशोरी ने नामजद तहरीर देकर खटीमा पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply