Monday , May 20 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार : होटलों का जल कर व सीवर कर माफ करने की मांग

हरिद्वार : होटलों का जल कर व सीवर कर माफ करने की मांग

हरिद्वार से दीपक मिश्रा।

यहां होटल व्यवसायियों की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए होटल एसोसिएशन के संरक्षक विरेंद्र चड्ढा के नेतृत्व में होटल व्यवसायियों ने एक ज्ञापन कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को दिया।
कार्यक्रम के संयोजक डॉ. संदीप कपूर ने कहा कि पिछले लगभग 8 माह से हरिद्वार में ट्रेनें और समस्त होटल बंद पड़े हैं। अतः समस्त होटलों का एक वर्ष का व्यावसायिक जल कर व सीवर कर माफ होना चाहिए। संस्था के मंत्री मिंटू पंजवानी ने कहा कि पर्यटन विभाग द्वारा लाइसेंस जारी करने पर बहुत समस्या आ रही हैं। पूर्व पार्षद विजय शर्मा ने कहा कि अग्निशमन विभाग द्वारा एनओसी देने पर भी परेशानी आ रही है। समाजसेवी भगवत शर्मा ने कहा की कोरोना कॉल मैं कई महीनों तक कुछ होटलों में यात्री निशुल्क रुके थे। उन होटलों को कोविड-19 के अनुसार भुगतान करना चाहिए।

होटल व्यापारियों की समस्यायें सुनने के पश्चात मदन कौशिक ने तुरंत पर्यटन अधिकारी व अग्निशमन अधिकारी से वार्ता कर उनकी समस्याओं का तुरंत निस्तारण का आदेश दिया व शेष समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वालों में समाजसेवी सुनील भसीन, अभिषेक गुप्ता, विकास गुलाटी, मयंक शर्मा, आदित्य खन्ना, हरीश सतवानी, संजय कपूर, दीपक गुप्ता आदि शामिल थे।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा मोर्चे पर मुखिया, सुधरे हालात

बीते रोज हरियाणा में चुनावी दौरे को छोड़ सीधे देहरादून स्थित सचिवालय में की उच्च …

Leave a Reply