Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / डकैती के आरोपी ने हरियाणा पुलिस के सिपाही की हत्या की

डकैती के आरोपी ने हरियाणा पुलिस के सिपाही की हत्या की

देहरादून, दो अक्टूबर (भाषा) हरियाणा पुलिस द्वारा हरिद्वार से गिरफ्तार किए गए डकैती के एक आरोपी ने कथित तौर पर एक कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी और हिरासत से फरार हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें..

देहरादून प्रेमनगर में डबल मर्डर केस का मामला सामने आया

https://www.facebook.com/HNITeam/

हालांकि बाद में आरोपी को फिर पकड़ लिया गया। हरियाणा पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने 28 सितंबर को फरीदाबाद में एक किराना दुकान में हुई डकैती के मामले में गुरुवार को हरिद्वार में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जब आरोपियों से एक कार में पूछताछ की जा रही थी, उनमें से एक ने पिस्तौल निकाली और गोली मार दी।

हरिद्वार अंचल अधिकारी अभय सिंह ने बताया कि भागने से पहले कांस्टेबल संदीप कुमार के सिर में चोट लगी. उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने आरोपी के हाथ में गोली मार दी लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि पुलिस कांस्टेबल को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सिंह ने कहा कि रात भर पीछा करने के बाद, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे गोली लगने से घायल होने के इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ऋषिकेश में भर्ती कराया गया। आरोपी का नाम अंशु है। चारों आरोपियों के खिलाफ 302 (हत्या) और 120 बी (आपराधिक साजिश) सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

About team HNI

Check Also

Election 2024: पीएम मोदी इस दिन उत्तराखंड में भरेंगे चुनावी हुंकार, यहां करेंगे जनसभा को संबोधित

देहरादून। उत्तराखंड में पहले चरण के साथ ही 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2024 के …

Leave a Reply