Friday , January 27 2023
Breaking News
Home / चर्चा में / जम्मू-कश्मीर : सिद्दड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन दहशतगर्द ढेर

जम्मू-कश्मीर : सिद्दड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन दहशतगर्द ढेर

श्रीनगर। जम्मू के सिधरा इलाके में बुधवार की सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मौके पर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की टीमें मौजूद हैं। अभी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कुछ और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिद्दड़ा में आतंकियों द्वारा पुलिस पोस्ट पर हमला किया था।

एडीजीपी (जम्मू जोन) मुकेश सिंह ने बताया कि हाईवे से गुजर रहे ट्रक में कुछ गड़बड़ी दिख रही थी। हमने ट्रक का पीछा किया उसे रोका। ट्रक के रुकते ही ड्राइवर फरार हो गया। इसके बाद आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग की। जिन्हें हमारे जवानों ने ढेर कर दिया। शुरुआत में लगा था कि अंदर से दो ही आतंकवादी हैं, लेकिन इनकी संख्या तीन तक हो सकती है। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के पास काफी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। वो लंबी लड़ाई की तैयारी के साथ आए लगते हैं। लेकिन अब वो ढेर हो चुके हैं। स्थानीय पुलिस और सेना के जवान अब तलाशी अभियान चल रहा हैं और ट्रक चालक की भी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सीमा सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं और आज सुबह उन्होंने एक ट्रक की असामान्य आवाजाही देखी।

इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में रविवार को आतंकवादियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरोपी के कब्जे से एक पिस्तौल और आठ कारतूस बरामद किए गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सलवा निवासी तैयब खान को मेंढर इलाके में पुलिस और सेना के संयुक्त तलाशी अभियान में गिरफ्तार किया गया।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: न्यू ईयर पर जमकर छलकेंगे जाम, अब 24 घंटे खुले रहेंगे वाइन शॉप

देहरादून: उत्तराखंड में 31 दिसंबर और न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए विभिन्न पर्यटक …

Leave a Reply