Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / AGRICULTURE / Lakhimpur kheri voilence: गाड़ी से लोगों को रौंदे जाने का वीडियो वायरल; विपक्ष हुआ और हमलावर

Lakhimpur kheri voilence: गाड़ी से लोगों को रौंदे जाने का वीडियो वायरल; विपक्ष हुआ और हमलावर

लखीमपुर खीरी कांड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर विपक्ष, सरकार पर और हमलावर हो गया है। जबकि सरकार इस मामले पर अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं।

कांग्रेस के अधिकारिक पेज से इस वीडियो को ट्वीट करके सरकार पर हमला बोला है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि काफिले की गाड़ियां किसानों को रौंदती हुई निकलती जा रही है। प्रदर्शनकारी किसानों के पीछे अचानक से गाड़ी आती है और उन्हें टक्कर मारती हुई निकल जाती है।

वहीं प्रियंका गांधी ने भी इस वीडियो को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है- “मोदी जी आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और एफआईआर के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है। अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ। क्यों”?

उधर संजय सिंह ने भी एक वीडियो ट्विटर पर शेयर कर कहा है कि किसानों की हत्यारी गाड़ियों की रफ्तार देखिये। आदित्यनाथ जी, आपके राज में किसानों की निर्मम हत्या करने वाले गिरफ्तार कब होंगे? पिछले 30 घंटे से आपने मुझे मेरे साथियों के साथ पुलिस हिरासत में रखा है। लेकिन हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। क्या यही आपके न्याय का सिद्धांत है?

ये भी पढ़ें..

संजय सिंह के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में भी गाड़ियां किसानों के बगल से तेज रफ्तार में जाती हुई दिख रही है। हालांकि सरकार या प्रशासन की ओर से अभी इन दोनों वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है। विपक्ष इन वीडियो को लेकर सरकार पर हमलावर रूख अपनाए हुए और सरकार इस मामले पर अभी चुप्पी साधे हुए है।

बता दें कि गाड़ियों से किसानों के कुचलने का आरोप केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर लगा है। किसानों का कहना है कि जब प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा था, तब आशीष मिश्रा तीन गाड़ियों के साथ आए और किसानों को कुचलते हुए चले गए।

इस घटना के बाद वहां पर हिंसा भड़क उठी। इस हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई, जिसमें किसान और बीजेपी के कार्यकर्ता दोनों शामिल हैं। किसान संगठनों ने घटनास्थल पर गोलीबारी का भी आरोप लगाया है, इसमें भी एक व्यक्ति की मौत का उन्होंने दावा किया है। किसानों ने गोलीबारी का भी आरोप केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे पर लगाया है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply