Saturday , April 13 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : खाई में गिरी कार, एक की मौत एक गम्भीर

उत्तराखंड : खाई में गिरी कार, एक की मौत एक गम्भीर

नैनीताल। हल्द्वानी रोड में दोगांव क्षेत्र में हल्द्वानी की ओर जा रही कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गयी। जबकि एक अन्य कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने घायलों को खाई से बाहर निकाल लिया।

एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि देर शाम कालाढूंगी निवासी भूपेंद्र सिंह बिष्ट नैनीताल से वाहन संख्या यूके-04- एए- 2627 से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे। इस दौरान उनके साथ एक अन्य साथी डॉक्टर हिमांशु कांडपाल भी मौजूद थे। दोगांव क्षेत्र में पहुंचने पर वहां कोहरा छाया हुआ था। इसी बीच अचानक संकरे मोड़ पर चालक को सड़क का अंदाजा नहीं आया और वाहन खाई की ओर गिर गया।
वहीं हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान राहगीरों ने खाई से आवाज सुनी तो पुलिस को घटना की सूचना दे दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से खाई में उतर कर रेस्क्यू कर दोनों घायलों को बाहर निकाला। जहां से उन्हें 108 के माध्यम से सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने भूपेंद्र सिंह बिष्ट को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं दूसरे घायल का उपचार किया जा रहा है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply