Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / मुंबई / नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर हमला, ट्वीट कर बताई पहली शादी की जगह

नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर हमला, ट्वीट कर बताई पहली शादी की जगह

मुंबई

महाराष्ट्र सरकार के अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार की सुबह दोबारा समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। नवाब मलिक ने एक ट्वीट के जरिए समीर वानखेड़े की शादी का जिक्र किया है। नवाब मलिक के ट्वीट में यह लिखा हुआ है कि 7 दिसंबर 2006, दिन गुरुवार को शाम 8 बजे समीर दाऊद वानखेड़े और शबाना कुरैशी का निकाह मुंबई के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स अंधेरी वेस्ट में सम्पन्न हुआ था।

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े और डॉ.शबाना कुरैशी के निकाहनामे का सर्टिफिकेट भी ट्विटर पर शेयर किया है।

हम जन्म से हिंदू हैं
वहीं समीर वानखेड़े की दूसरी पत्नी क्रांति रेडेकर ने भी ट्विटर पर यह दावा किया है कि वह और उनके पति समीर वानखेड़े दोनों जन्म से हिंदू हैं। हम कभी भी किसी दूसरे धर्म में परिवर्तित नहीं हुए हैं। हमें सभी धर्मों के प्रति आदर और सम्मान है। समीर के पिता भी हिंदू हैं जिन्होंने एक मुस्लिम महिला(सास) से शादी की थी। जो अब इस दुनिया में नहीं है। इसके अलावा समीर वानखेड़े की पहली शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई थी। साल 2016 में उनका तलाक हो चुका है और 2017 में हमारी शादी हिंदू मैरिज एक्ट के तहत हुई है।

नौकरी के लिए बनाया जाली सर्टिफिकेट

नवाब मलिक ने मंगलवार को समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर यह आरोप लगाया था कि सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए उन्होंने गलत और फर्जी तरीके से खुद को शेड्यूल कास्ट यानी अनुसूचित जाति का बताया है। यह सब कुछ रिजर्वेशन के जरिए सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए किया गया हथकंडा है। समीर वानखेड़े और उनका परिवार मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखता है।

फोन टेप करवाते हैं समीर वानखेड़े

नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया है की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे बिना इजाजत मुंबई और महाराष्ट्र में लोगों के फोन टेप करवाते हैं। इस काम के लिए समीर वानखेडे दो आदमियों की मदद लेते हैं। जिसमें से एक आदमी मुंबई का है और दूसरा बाहर का।

वसूली के लिए अलग टीम

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी कहा कि उन्हें एक पत्र नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ही एक अधिकारी द्वारा भेजा गया है। नाम न बताने की शर्त पर उन्होंने पत्र में कई अहम बातें समीर वानखेड़े के खिलाफ बताई हैं। जिसमें से एक बात यह भी है की समीर वानखेड़े वसूली के कारोबार में जुड़े हुए हैं।

अगर किसी आरोपी को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया जाता है। तो उसकी जमानत जल्दी ना हो इसलिए गलत तरीके से उसके पास ड्रग्स की मात्रा को ज्यादा बढ़ाया जाता है। पैसे वसूलने के लिए समीर वानखेड़े के पास अलग से एक टीम है। जो सिर्फ इसी चीज पर काम करती है कि कैसे बॉलीवुड और पैसे वाले लोगों से एक्सटॉर्शन किया जाए।

ये भी पढ़ें..

दिल्ली में NCB मुख्यालय में करीब दो घंटे तक रुके समीर वानखेड़े

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply