Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पौड़ी में दर्दनाक हादसा, चारापत्ती लेने गई महिला की खाई में गिरकर मौत

पौड़ी में दर्दनाक हादसा, चारापत्ती लेने गई महिला की खाई में गिरकर मौत

पौड़ी। पाबौ ब्लॉक में दर्दनाक हादसे कि खबर सामने आयी है। यहां एक महिला की चट्टान से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला मवेशियों के लिए चारापत्ती लेने गई थी। तभी पैर फिसलने से वो हादसे का शिकार हो गई। साथ में गई महिलाओं ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गौर हो कि पौड़ी जिले के दूरस्थ क्षेत्रों में आज भी महिलाओं की स्थिति दयनीय है। मवेशियों के भरण पोषण के लिए महिलाओं को जान जोखिम में डालनी पड़ती है। कई बार महिलाओं को गुलदार निवाला बना लेता है। कई बार चट्टानों से गिरकर मौत होने के मामले प्रकाश में आते हैं।

चौकी प्रभारी पाबै दीपक पंवार ने बताया कि 55 साल की मुन्नी देवी पत्नी भारत भूषण अपने पशुओं के लिए चारापत्ती लेने गांव के समीप ही जंगल गई थी। उन्होंने बताया कि घर लौटते समय महिला का अचानक पैर फिसल गया और वह चट्टान से नीचे गहरी खाई में जा गिरी। साथ में गई अन्य महिलाओं ने उसे खाई से बाहर निकाला और बमुश्किल उसे घर पहुंचाया। जहां महिला के परिजन उसे आनन-फानन में हंस फाउंडेशन अस्पताल सतपुली ले गए। जहां डाक्टरों ने निरीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होने बताया कि पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply