Monday , May 20 2024
Breaking News
Home / अपराध / ऋषिकेश : सगे छोटे भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार!

ऋषिकेश : सगे छोटे भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार!

  • सगी बहन से की हैवानियत, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

ऋषिकेश। योगनगरी में रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है। एक सगे छोटे भाई ने अपनी शादीशुदा बहन से रेप कर डाला। पीड़िता ने मामले की जानकारी पति को दी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार की सुबह युवक अपनी बहन के घर पर गया था। बहनोई काम पर चला गया था और बहन घर पर अकेले थी। इसी दौरान युवक ने अपनी सगी बड़ी बहन को पकड़ लिया और उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बड़ी बहन उससे रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन भाई दरिंदगी करता रहा। घटना से डरी सहमी बहन शाम तक घर में यूं ही बैठी रही। शाम को जब पति काम से घर लौटा तो पति को देख उसे मामला कुछ गड़बड़ नजर आया। उसने पत्नी से वजह पूछी तो वह फूटकर रो पड़ी और रोते-रोते छोटे भाई की हैवानियत की दास्तां बयां की। पत्नी की बातें सुनकर पति के पैरों तले जमीन खिसक गई।
घटना से गुस्साए पति ने दुष्कर्म करने वाले साले के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि उप निरीक्षक नमिता सैनी की तत्परता से आरोपी को पकड़ा गया है। जिसके खिलाफ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया, जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply