Sunday , May 12 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : लालच में कारोबारी की पत्नी ने गंवाये 45 लाख!

उत्तराखंड : लालच में कारोबारी की पत्नी ने गंवाये 45 लाख!

  • कंपनी में मोटे मुनाफे का सब्जबाग दिखाकर इन्वेस्ट करने के नाम पर बनाया शिकार 

रुड़की। यहां एक कंपनी में मोटे मुनाफे का झांसा देकर इन्वेस्ट करने के नाम पर उद्यमी की पत्नी से तीन लोगों ने करीब 45 लाख रुपये ठग लिये। पीड़ित महिला ने अपनी रकम वापस मांगी तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर इनकार कर दिया। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित गुरुद्वारे वाली गली निवासी सुमन चौधरी के पति उद्यमी थे। कुछ साल पूर्व उनकी मौत हो गई थी। इसी बीच सुमन चौधरी की मुलाकात शामली निवासी एक परिचित और दो अन्य लोगों से हुई। उन्होंने उसे लालच में फंसाते हुए बताया कि एक कंपनी में पॉलिसी चल रही है, जिसमें लोगों को मोटा मुनाफा हो रहा है। अगर वह कंपनी में रकम लगा दें तो भविष्य में बड़ा मुनाफा होगा। तीनों लोगों ने झांसे में लेकर उनसे कई बार में कंपनी में रकम जमा करवाई। आरोप है कि तीनों ने अलग-अलग खातों में करीब 45 लाख रुपये डलवाए और कुछ दिनों बाद मोटे मुनाफे के साथ रकम वापसी की बात कही। इस बीच उन्होंने कई बार तीनों से रकम के लिए संपर्क किया, लेकिन वे बहानेबाजी करते रहे।
कारोबारी की पत्नी का आरोप है कि अब तीनों रकम लौटाने से इनकार कर रहे हैं। साथ ही जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। महिला ने आज सोमवार को जाट संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी, सतेंद्र चौधरी समेत अन्य के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जिन लोगों पर आरोप लगाए हैं, उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply