Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / भोपाल / विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार ने 7 लोगों को कुचला; 1 की हालत गंभीर

विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार ने 7 लोगों को कुचला; 1 की हालत गंभीर

भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में तेज रफ्तार कार भीड़ में घुस गई। इसके मौके पर भगदड़ मच गई और चालक तेजी से गाड़ी रिवर्स कर भाग निकला। इस दौरान कार की चपेट में आने से 7 घायल हो गए।

घायलों में 1 की हालत गंभीर है। सुबह दो लोगों को अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई। लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई, लेकिन वह भाग निकला। इससे गुस्साए में लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। घटना वाले इलाके में तनाव बना हुआ है। ये घटना शहर के स्टेशन क्षेत्र बजरिया में शनिवार रात 11:15 बजे की है। पुलिस अब कार चालक की तलाश कर रही है।

DIG इरशाद वली ने बताया कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, तभी चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई। इसके बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया और कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए।

ये भी पढ़ें..

नाम और गाड़ी नंबर के साथ आतंकियों ने तैयार की है 200 लोगों की हिटलिस्ट

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

टीआई उमेश यादव ने बताया कि तीन युवक रोशन शाक्य, एस साहू और सुरेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रोशन की हालत गंभीर है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बाकी दो को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

About team HNI

Leave a Reply