Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / यूपी के मुरादाबाद से चुनाव लड़ेंगी सनी लियोन !

यूपी के मुरादाबाद से चुनाव लड़ेंगी सनी लियोन !

सोशल मीडिया पर एक बेहद दिलचस्प दावा किया जा रहा है। व्हाट्सएप पर वायरल तस्वीर के जरिए दावा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी यूपी विधानसभा चुनाव में मुरादाबाद देहात सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं। दावा बेहद दिलचस्प है।सनी लियोनी को बॉलीवुड को आइटम नंबर की क्वीन कहा जाता है, लेकिन इस बार उनकी चर्चा की वजह कोई आइटम नंबर नहीं बल्कि एक सियासी आइटम नंबर है। सनी लियोनी के एक वायरल पोस्टर ने हड़कंप मचा दिया है। ये पोस्टर सनी लियोनी के राजनीति में एंट्री करने का बिगुल बजा रहा है। पोस्टर देखने वाले लोग हैरान कम इस सोच में ज्यादा डूबे हैं कि क्या ऐसा हो सकता है।

वायरल तस्वीर के मुताबिक सनी लियोनी उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद सीट से एमएलए उम्मीदवार हैं। पोस्टर में साड़ी पहने नजर आ रही सनी लियोनी को वोट क्यों दिया जाए इसकी पांच वजहें भी बताई गई हैं। उन्हें कर्मठ, झुझारू, ईमानदार, लोकप्रिय और पांचवीं उनकी स्वच्छ छवि है। पोस्टर में नीचे लिखा है बच्चों से लेकर बुड्ढों का ख्याल रखने वाली आपकी अपनी सबसे प्यारी लोकप्रिय उम्मीदवार श्रीमति सनी लियोनी को अपना अमूल्य वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं।
मुरादाबाद जिले में विधानसभा की कांठ, ठाकुरद्वारा, मुरादाबाद ग्रामीण, मुरादाबाद नगर, कुंदारकी और बिलारी 6 सीटें आती हैं। पोस्टर में कहीं साफ नहीं किया गया है कि सनी लियोनी मुरादाबाद की इन 6 सीटों में से कौन सी सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply