Friday , May 20 2022
Breaking News
Home / अपराध / रिश्ते शर्मसार : टिहरी में तीन चाचा किशोरी से करते रहे रेप, हुई गर्भवती

रिश्ते शर्मसार : टिहरी में तीन चाचा किशोरी से करते रहे रेप, हुई गर्भवती

टिहरी। जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां रिश्ते में चाचा लगने वाले तीन युवक काफी समय से नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर  करते रहे। इसी बीच पीड़िता गर्भवती हो गई तो तब परिजनों को सच्चाई का पता चला। पीड़िता की मां ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इनमें से दो आरोपी नाबालिग हैं। जबकि तीसरा आरोपी बालिग है, जो फरार बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों ही आरोपी पीड़िता के चाचा लगते हैं। पीड़िता ने तीनों आरोपियों पर कई बार उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। नाबालिग आरोपियों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया है, एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि 3 मई को महिला ने लम्बगांव थाने में तहरीर दी थी। महिला ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी के साथ तीन युवकों ने रेप किया है। सभी आरोपी रिश्ते में पीड़िता के चाचा लगते हैं।
महिला के मुताबिक तीनों आरोपियों का उनके घर आना-जाना था। पीड़िता भी उनके साथ रहती थी। तीन दिन पहले पीड़िता के पेट में तेज दर्ज हुआ था। इसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर डॉक्टर के पास गई तो पता चला कि बच्ची गर्भवती है। मां ने पीड़िता से इसके बारे में पूछा तो उसने सच बता दिया। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए हैं।

About team HNI

Check Also

रुद्रप्रयाग : श्रद्धालुओं के लिए खुले द्वितीय केदार भगवान मदमहेश्वर के कपाट

रुद्रप्रयाग। द्वितीय केदार भगवान मदमहेश्वर मंदिर के कपाट आज सुबह 11 बजे विधि-विधान के साथ …

Leave a Reply