Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हल्द्वानी: पुलभट्टा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक आरोपी घायल, दो दबोचे

हल्द्वानी: पुलभट्टा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक आरोपी घायल, दो दबोचे

रुद्रपुर: हल्द्वानी में कुमाऊं ज्वेलर्स के मालिक के बेटे पर फायरिंग की घटना के दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली भी लगी है। जिसे सितारगंज के अस्पताल में पुलिस कस्टडी में भर्ती कराया गया है। पुलभट्टा थाने के बरा चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई। बदमाश की पहचान 26 वर्षीय गुरदीप सिंह पुत्र दलजीत सिंह निवासी बेरिया दौलत बाजपुर के रूप में हुई है। सभी बदमाश नेपाल भागने की फिराक में थे।
डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि हल्द्वानी के कुमाऊं ज्वैलर्स के मालिक के बेटे राजीव वर्मा के ऊपर फायरिंग करने वाले बदमाश उधमसिंह नगर के किच्छा बारा क्षेत्र में छिपे हुए थे। सूचना के बाद नैनीताल पुलिस, एसओजी और उधम सिंह पुलिस की टीम ने बदमाशों को एक ढाबे में घेर लिया। इस दौरान बदमाश गन्ने के खेत में जा छुपे। गुरुवार देर शाम बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। एक और बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से तमंचे भी बरामद किए हैं।
गौरतलब है कि हल्द्वानी के जाने माने कुमाऊं ज्वैलर्स के मालिक के पुत्र राजीव वर्मा के ऊपर बुधवार देर रात घर के बाहर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। फायरिंग में राजीव वर्मा बाल बाल बच गए थे। गोली उनकी कार में लगी थी। पुलिस फायरिंग करने वाले आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई थी। पुलिस को गुरुवार देर शाम दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता मिली है।

वहीं ढाबे पर बदमाशों की आवाजाही को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। ढाबा संचालक भी कई मामलों में जेल जा चुका है। वहां पर दो फायर की आवाज ग्राम बरी के लोगों ने भी सुनी है। पर किसी को समझ नहीं आया कि फायरिंग बदमाशों की तरफ से हुई या फिर पुलिस की तरफ से। फायरिंग के साथ ही पुलिस की धमके के कारण ग्रामीण अपने घरों में दुबक गए है।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply