Saturday , May 18 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : घर में सोया था बच्चा, मां ने समझा कि उठा ले गया शनि दान मांगने आया साधु!

उत्तराखंड : घर में सोया था बच्चा, मां ने समझा कि उठा ले गया शनि दान मांगने आया साधु!

हरिद्वार। आज शनिवार को दोपहर ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के कडच्छ मोहल्ले में घर से आठ माह का बच्चा चोरी होने की खबर से हड़कंप मच गया। बच्चे की मां ने घर में शनि दान मांगने आये साधु और एक बाइक सवार युवक पर संदेह जताया। सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कर दी। पुलिस टीमें सीसीटीवी कैमरे खंगालने और उनकी तलाश जुट गई। बाद में बच्चा घर में ही दूसरे कमरे में सोता मिल गया तो घर वालों और पुलिस ने राहत की सांस ली।
यह घटना आज शनिवार दोपहर की है। जब कडच्छ मोहल्ले में पीले वस्त्र पहने एक साधु शनि दान मांगने के लिए रविंद्र और पीकू के घर पर पहुंचा। रविंद्र की पत्नी राखी दरवाजा बंद कर कपड़े सुखाने के लिए छत पर चली गई। कुछ देर बाद जैसे ही वह नीचे उतर कर आई तो कमरे से उनका आठ महीने का बच्चा शिवांग गायब था। उसे लगा कि शनि दान मांगने आया साधु उनका बच्चा चोरी कर ले गया। थोड़ी ही देर में यह खबर शहर में आग की तरह फैल गई।
सूचना मिलते ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी, एसएसआई अंशुल अग्रवाल, रेल चौकी इंचार्ज सुधांशु कौशिक सहित आसपास की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। इलाकों में नाकाबंदी कर व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी गई। जिलेभर में सूचना फ्लैश कर चेकिंग शुरू कर दी गई। पुलिस की टीम शहर में अलग-अलग स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ ही उनकी तलाश में जुट गई। हालांकि बच्चा घर में ही दूसरे कमरे में सो रहा था। जिसके बाद परिजनों और पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली। हालांकि इस खबर के फैलते ही कुछ देर तक अफरा-तफरी मची रही।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply