Saturday , April 13 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: पटवारी भर्ती पेपर लीक मामले में फरार 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

उत्तराखंड: पटवारी भर्ती पेपर लीक मामले में फरार 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

हरिद्वार। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की पटवारी और एई-जेई भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में फरार चल रहे 25 हजार के आरोपी को कनखल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि आठ जनवरी 2023 को पटवारी भर्ती पेपर लीक मामले में कनखल थाने में 12 जनवरी 2023 को अनुभाग अधिकारी अति गोपन अनुभाग 3 राज्य लोक सेवा आयोग उत्तराखंड जनपद हरिद्वार संजीव चतुर्वेदी और उसकी पत्नी ऋतु चतुर्वेदी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसकी जांच के दौरान 14 आरोपी व छात्रों के नाम प्रकाश में आए, जिन्हें पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं, इस मामले में शातिर आरोपी अनिल कुमार उर्फ अनिल ओजस्वी पुत्र ओम प्रकाश निवासी गाडूवाला थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर यूपी का नाम भी सामने आया था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी, लेकिन वो पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था। गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से कुर्की वारंट जारी किए गए थे।

लगातार फरार रहने के कारण आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद से ही पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। मंगलवार को कनखल पुलिस ने अपनी तकनीकी टीमों की सहायता से आरोपी अनिल को रावली महदूद ब्रह्मपुरी से गिरफ्तार किया। उसे भ्रष्टाचार कोर्ट देहरादून में पेश किया जाएगा।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply