Tuesday , May 17 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : ‘भितरघात’ से सहमी भाजपा और…!

उत्तराखंड : ‘भितरघात’ से सहमी भाजपा और…!

  • भाजपा के तीन विधायकों की खुलकर सामने आई बगावत से पार्टी संगठन असहज
  • अपने प्रत्याशियों को मीडिया में बयानबाजी से बचने को कहा, प्रदेश संगठन से मांगी रिपोर्ट  

देहरादून। विधानसभा चुनाव में भितरघात की शिकायतों से उठे विवाद पर भाजपा आलाकमान ने प्रदेश संगठन से रिपोर्ट तलब की है और प्रदेश महामंत्री से इस संबंध में पूरा ब्योरा देने को कहा गया है। साथ ही चुनाव लड़े सभी प्रत्याशियों को हिदायत दी गई है कि वे किसी भी तरह की शिकायत केवल पार्टी फोरम पर करेंगे। सभी को मीडिया में बयानबाजी से बचने की हिदायत दी गई है।
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव का मतदान समाप्त होने के बाद सोशल मीडिया पर लक्सर से विधायक संजय गुप्ता का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो ने भाजपा में अंदरखाने खलबली मचा दी। इसमें वह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक पर उन्हें हराने की साजिश करने का आरोप लगा रहे हैं। गुप्ता के बयान के बाद काशीपुर के विधायक हरभजन सिंह चीमा और चंपावत के विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी ने भी भितरघात का मुद्दा उठाया।
सूत्रों के मुताबिक भितरघात को लेकर पार्टी के तीन विधायकों की खुलकर सामने आई बगावत से पार्टी संगठन भी असहज हो गया है। इसे लेकर सियासी हलकों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। मामला आलाकमान तक पहुंच गया। केंद्रीय नेतृत्व ने भितरघात के मामले में प्रदेश संगठन से रिपोर्ट तलब की है। प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार जल्द रिपोर्ट भेज सकते हैं।
धामी ने भी सभी नाराज विधायकों से फोन पर बात की और उन्हें सलाह दी कि उन्हें कोई भी बात कहनी है तो केवल पार्टी फोरम उसे रखें। उन्होंने उनसे मीडिया में बात करने से परहेज करने का अनुरोध किया। प्रदेश संगठन की ओर से सभी प्रत्याशियों को भी निर्देश जारी किए गए हैं कि चुनाव से संबंधित उन्हें कोई भी बात रखनी है तो वह केवल पार्टी फोरम पर रखी जाएं। सभी को सीधे मीडिया में न जाने की हिदायत दी गई है। हालांकि इस तरह की शिकायतों के सामने आने के बाद अब भाजपा नेताओं ने अपने मुंह सिल लिये हैं।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply