Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया ‘बूथ जीता-चुनाव जीता’ फार्मूला, कामकाज का लिया फीडबैक

नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया ‘बूथ जीता-चुनाव जीता’ फार्मूला, कामकाज का लिया फीडबैक

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव अब बेहद करीब हैं। ऐसे में प्रदेश की भाजपा सरकार विजय संकल्प रैली के जरिए जनता के बीच अपने पांच साल की उपलब्धियों का ब्यौरा लेकर पहुंची है। डबल इंजन की सरकार में हो रहे विकास को बताकर प्रदेश की जनता को साधने की कोशिश में जुटी हुई है। इसके मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

इसके बाद नड्डा गढ़वाल मंडल के सभी विधानसभाओं के प्रभारी, विस्तारक और प्रवासी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस दौरान नड्डा ने विधानसभा क्षेत्रों में तैनात विस्तारकों और प्रवासी कार्यकर्त्ताओं से सरकार और विधायकों के कामकाज को लेकर फीडबैक भी लिया।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल एक दिन के दौरे पर देहरादून पहुंचे। यहां नड्डा ने दो चरणों में कार्यकर्ताओं की बैठक ली।पहले चरण में गढ़वाल मंडल की पौड़ी, टिहरी, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग व चमोली की विधानसभा सीटों के जिम्मेदारों से मिले और दूसरे चरण में देहरादून व हरिद्वार की विधानसभा सीटों के प्रभारी, विस्तारक और प्रवासी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने एक ओर जहां हर विधानसभा वार ब्योरा लिया तो दूसरी ओर आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर फीडबैक भी लिए।

नड्डा ने इस दौरान बूथ जीता-चुनाव जीता का फार्मूला देने के साथ ही सभी जिम्मेदारों को 15 दिन का समय चुनाव प्रबंधन के लिए दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी-अपनी विधानसभा में चुनाव जीत से जुड़े हर पहलू को जांच-परखकर अपनी रिपोर्ट संगठन को सौंपनी होगी। इस दौरान  नड्डा ने विधानसभा क्षेत्रों में टिकट के दावेदारों से भी समन्वय बनाकर पूरी एकजुटता के साथ कार्य करने की जरूरत पर बल दिया।जेपी नड्डा ने जिला प्रभारियों और विधानसभा क्षेत्र के प्रभारियों, विस्तारकों व प्रवासी कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने मुख्यमंत्री और पार्टी पदाधिकारियों से अलग-अलग बैठकें की। माना जा रहा कि इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सरकार के कामकाज के साथ ही विधायकों की परफार्मेंस के बारे में जानकारी ली। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम से आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत तैयारियों और संगठन की स्थिति का ब्योरा लिया। नड्डा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से भी अलग-अलग बैठक कर विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply