Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / माहरा उवाच- भाजपा ने भगवा ऐसे लोगों को बांटे हैं, जो रात में दारू पीकर उससे हाथ पोंछते हैं

माहरा उवाच- भाजपा ने भगवा ऐसे लोगों को बांटे हैं, जो रात में दारू पीकर उससे हाथ पोंछते हैं

हरिद्वार। आजकल भारत चीन के बीच तनाव की खबरों को लेकर देशभर में लोग सच जानना चाहते हैं, वहीं मोदी सरकार और अन्य भाजपा नेता इसका सीधा और सच्चा जवाब देने के बजाय ‘सच’ को गोल गोल घुमाने में लगे हुए हैं। इस बारे में सवाल पूछने वाले विपक्ष के नेताओं पर ही सेना का मनोबल गिराने के आरोप लगाने में जुटे हैं। इसके साथ ही आजकल शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ पर भी बवाल मचा हुआ है।
इन दोनों मुद्दों पर हर कोई नेता अपनी-अपनी राजनीति चमकाने में लगा हुआ है। इसी कड़ी में आज शनिवार को यहां अंबरीश कुमार की जयंती कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। भारत-चीन सीमा पर तनाव को लेकर करन माहरा ने कहा कि भाजपा केवल पाकिस्तान का विरोध करती है। जबकि असली खतरा भारत को चीन से है। पाकिस्तान को तो जब चाहे केवल गढ़वाल रेजीमेंट 2 मिनट में जाकर खत्म कर देगी, लेकिन चीन इस समय देश के लिए सबसे बड़ा खतरा बना हुआ है। इसके साथ ही चीन भारतीय सीमाओं से 74 किलोमीटर अंदर तक पहुंच चुका है।
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मूवी ‘पठान’ पर हो रहे विवाद पर भी करन माहरा बोले। उन्होंने कहा, मुझे कहते हुए भी अजीब लग रहा है कि भाजपा उस गाने में बेशर्मी का विरोध नहीं कर रही, बल्कि दीपिका पादुकोण की भगवा कलर की ड्रेस का विरोध कर रही है। असली भगवे का अपमान तो भाजपा ने किया है। जिन्होंने अपने चुनाव प्रचार में भगवा ऐसे-ऐसे लोगों के हाथ में पकड़ाया है, जो रात को दारू पीकर उस भगवे से अपने हाथ और मुंह पोंछते हैं। उसके बाद उस कपड़े को गाड़ी साफ करने के लिए उपयोग करते हैं।
हरिद्वार के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता रहे अंबरीश कुमार की जयंती कार्यक्रम में माहरा ने उनको श्रद्धांजलि देते हुए याद किया। उन्होंने कहा कि आज भी अंबरीश कुमार जैसे नेताओं की सिर्फ कांग्रेस में ही नहीं, बल्कि समाज में भी बड़ी आवश्यकता है। अंबरीश हमेशा आमजन से जुड़े मुद्दों को उठाते थे। वह एक प्रेरणा स्रोत थे। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply