Friday , May 3 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड : इंस्टाग्राम पर हुआ झगड़ा खून-खराबे तक पहुंचा, चार दोस्तों ने छात्र को मारा चाकू

उत्तराखंड : इंस्टाग्राम पर हुआ झगड़ा खून-खराबे तक पहुंचा, चार दोस्तों ने छात्र को मारा चाकू

देहरादून। पटेलनगर थाना क्षेत्र में छात्रों का इंस्टाग्राम पर शुरू हुआ झगड़ा सड़क पर आ गया। दरअसल 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ रहे पांच दोस्तों के बीच इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लेकर शुरू हुआ विवाद सड़क तक पहुंच गया। चार छात्रों ने पांचवें को पहले तो जमकर पीटा और फिर उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया है। उनमें दो नाबालिग हैं। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल चाकू के साथ दो बाइक भी बरामद कर ली हैं। पटेलनगर कोतवाली के एसएसआइ मोहन सिंह ने बताया कि हिल्टन स्कूल में 12वीं के छात्र की जीआरडी में 11वीं में पढ़ने वाले एक छात्र और एसजीआरआर में 12वीं के छात्र व 11वीं के एक छात्र से दोस्ती है। सभी इंस्टग्राम पर एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लेकर पांचों छात्रों के बीच विवाद शुरू हुआ था, जो कि खून-खराबे तक पहुंच गया।

बताया जा रहा है कि मोहम्मद कैफ अपने एक दोस्त को लेने के लिए शिमला बाईपास गया था। इसी बीच दो बाइक पर आरोपी शाहवेज, नजर अब्बास व दोनों नाबालिग वहां पहुंच गए। चारों ने कैफ को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच एक नाबालिग ने जेब से चाकू निकालकर कैफ के छाती और पेट पर वार कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस के माध्यम से कैफ को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इसके बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने के बाद नामदेव कालोनी के पास शाहवेज निवासी आजाद कालोनी, नजर अब्बास निवासी शक्ति विहार कालोनी झीवरहेड़ी व दोनों नाबालिगों को पकड़ लिया गया। चारों आरोपितयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है, जबकि शाहवेज और नजर अब्बास को कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply