Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पीएम मोदी का चार दिसंबर को उत्तराखंड का दौरा, सीएम धामी ने तैयारियों का लिया जायजा

पीएम मोदी का चार दिसंबर को उत्तराखंड का दौरा, सीएम धामी ने तैयारियों का लिया जायजा

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली की तैयारियों का जायजा लेने परेड ग्राउंड पहुँचे। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को समय से सभी व्यवस्थाओं को पूरा करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी द्वारा 30 हज़ार करोड़ रूपए की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया जाएगा।

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर राज्य के दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिसंबर को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे। हालांकि इससे पहले पीएम मोदी उत्तराखंड के दौरे पर आ चुके हैं। असल में बीजेपी के लिए उत्तराखंड काफी अहम है. राज्य में बीजेपी सत्ता में हैं और इसलिए बीजेपी का पूरा फोकस राज्य में फिर से सत्ता पर काबिज होना होना है। लिहाजा पार्टी ने सभी बड़े नेताओं को चुनाव के लिए मैदान में उतारा है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री की जनसभा को काफी अहम माना जा रहा है और उम्मीद की जा रही है कि वह इस दौरान कुछ बड़ी घोषणाएं भी कर सकते हैं। इस रैली में भारतीय जनता पार्टी ने एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य बनाया है।

इसी के चलते सीएम धामी प्रस्तावित रैली की तैयारियों का जायजा लेने परेड ग्राउंड पहुँचे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, भाजपा संगठन महामंत्री अजय कुमार, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, आईजी इंटेलीजेंस संजय गुंज्याल, जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार, एसएसपी जन्मेयजय खंडूरी एवं अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply