Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इस दिन लगेगा रोजगार मेला!

उत्तराखंड : बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इस दिन लगेगा रोजगार मेला!

देहरादून: बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर है। सेवा योजना विभाग की ओर से 24 मई को देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेले में 450 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी।
इस मेले में भाग लेने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। यह रजिस्ट्रेशन सेवायोजन कार्यालय में शुरू हो गए हैं। पंजीकरण के लिए मूल शैक्षिक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति, सेवायोजन का पंजीयन कार्ड, पासपोर्ट फोटो के साथ पहचान पत्र लाना जरूरी होगा। साथ ही रोजगार मेले में दसवीं से लेकर एससी, एमएससी, पॉलिटेक्निक, आईटीआई, बीए और बीबीए सहित कई परीक्षाओं को पास कर चुके अभ्यर्थी शामिल हो सकते हैं।
इस रोजगार मेले में 8,000 से लेकर ₹25,000 तक वेतन वाले पदों पर भर्ती की जाएगी। वहीं क्षेत्रीय सेवा योजना अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि इस मेले में हरिद्वार और देहरादून की 25 से 30 कंपनियां हिस्सा ले रही हैं।
साथ ही अजय सिंह ने बताया की क्षेत्रीय सेवा योजन कार्यालय में 24 मई को एक रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस रोजगार मेले में करीब 25 कंपनियां हिस्सा लेंगी। जिसमें फार्मा सेक्टर की कंपनी, आईटीआई, स्विगी, जोमैटो, लाइफ इंसोरेंस सहित कई कंपनियां हिस्सा ले रही हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply