Sunday , May 5 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / रुड़की : खेत में गन्ना छीलने गए किसान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रुड़की : खेत में गन्ना छीलने गए किसान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रुड़की। भगवानपुर थाना क्षेत्र के बालेकी युसूफपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई गई थी। वहीं दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद लोगों की भी काफी डरे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक भगवानपुर के बालेकी यूसुफ़पुर गांव निवासी 22 साल का विवेक मंगलवार को खेत में गया था, उसी दौरान किसी ने विवेक के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे लोग भी मौके पहुंचे तो देखा कि विवेक का खून से लतपथ शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए इलाके में घेराबंदी भी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह का कहना है कि हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। मामले में जांच की जारी है। वहीं इलाके में पूछताछ कर बदमाशों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है, ताकि उनका कोई सुराग मिल सके।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply