Tuesday , April 30 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड : बाइक सवार भाई पर रॉड से हमला कर किशोरी को खींच ले गये चार दरिंदे, किया गैंगरेप

उत्तराखंड : बाइक सवार भाई पर रॉड से हमला कर किशोरी को खींच ले गये चार दरिंदे, किया गैंगरेप

हैवानियत

  • रविवार देर शाम सहारनपुर से लौटते वक्त रास्ते में चार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
  • होश आने के बाद युवक ने कंट्रोल रूम में दी सूचना, पुलिस ने दोनों को पहुंचाया अस्पताल
  • मखियाली गांव के पास की घटना,  दो नामजद युवकों सहित चार के खिलाफ दी तहरीर

रुड़की। बाइक सवार भाई के साथ रिश्तेदारी से लौट रही किशोरी से चार दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे पहले उन्होंने किशोरी के भाई पर लोहे की रॉड से हमला कर उसे बेहोश कर दिया। होश में आने पर युवक ने कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस के अनुसार पथरी थाना क्षेत्र निवासी एक युवक रविवार को अपनी नाबालिग बहन के साथ सहारनपुर क्षेत्र स्थित बुआ के घर गया था। रविवार देर शाम दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह मखियाली गांव के पास पहुंचे तो रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे चार युवकों ने बाइक को हाथ देकर रुकवा लिया।
इसी बीच एक ने लोहे की रॉड से युवक के सर पर हमला कर घायल कर दिया।
गंभीर चोट आने से युवक बेहोश हो गया। इसके बाद किशोरी को जबरदस्ती खींचकर युवक गन्ने के खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक फरार हो गए। वहीं, किशोरी की हालत बिगड़ गई। कुछ देर बाद भाई को होश आया तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और भाई-बहन को रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया।
यहां डॉक्टरों ने युवक की हालत ठीक बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी। उसने मामले में दो युवकों को नामजद करते हुए चार के खिलाफ तहरीर दी है। बताया जाता है कि दोनों नामजद युवक मखियाली गांव के रहने वाले हैं। कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही किशोरी का इलाज कराया जा रहा है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई है। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply