Wednesday , May 18 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / कुर्सीनामा : पीछे छूट गए मुद्दे, हिंदू मुस्लिम की सियासत में फंसा उत्तराखंड, देखें वीडियो!

कुर्सीनामा : पीछे छूट गए मुद्दे, हिंदू मुस्लिम की सियासत में फंसा उत्तराखंड, देखें वीडियो!

देहरादून। विस चुनाव प्रचार प्रसार के बीच पहाड़ के पहाड़ जैसे मुद्दे पीछे छूटते जा रहे हैं। अब सत्ता हथियाने के लिए उत्तराखंड में हिंदू मुस्लिम की राजनीति शुरु हो गई है। एक ओर जहां भाजपा ने मुस्लिम यूनिवर्सिटी और जुम्मे की नमाज की छुट्टी को लेकर पुराना जिन्न बोतल से बाहर निकाल दिया है और कांग्रेस पर हमलावर है तो वहीं अब हरीश रावत ने भाजपा पर हमला किया है।
हरीश ने फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए भाजपा पर हमला किया और कहा कि भाजपाइयों और भाजपा के नेताओं मुझसे बहुत खेल रहे हो, मगर तुम्हारे पास क्या रोजगार का खेल नहीं है? हमसे बात करो न कि हमने रोजगार के लिए क्या किया है उत्तराखंड में, इससे पहले हरीश ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि भाजपा का फिर से एक बड़ा झूठ, कभी नमाज़ की छुट्टी तो कभी मेरी टोपी वाह रे भाजपा तुम्हारे पास जनता को बताने के लिए इस चुनाव में और कुछ नहीं है, केवल हिंदू-मुसलमान। जरा यह तो बता दी कि अपने इतने साल के शासन में तुमने कितने बांग्लादेशी और घुसपैठिए देश से निकाले हैं? जिस सवाल पर तुम राजनैतिक ध्रुवीकरण करने की कोशिश करते थे, उस सवाल को सत्ता में आने के बाद भूल गये। तुम भूल गये कि हरीश रावत ने भगवान सूर्य देव की पूजा के दिन छठ की भी छुट्टी की थी।
आगे लिखा…. तुम भूल गये कि हमारी बहनें अपने पति के दीर्घ जीवन के लिए करवाचौथ मनाती हैं, हरीश रावत ने करवा चौथ की भी छुट्टी दी, ईश्वर के अंशावतार के रूप में दलित घर में पैदा रेदास जी के जन्मदिन पर भी छुट्टी दी। हरीश रावत ने हरेला को जो उत्तराखंड के संस्कृति का एक महापर्व है, उसको राज्य पर्व के रूप में मनाया व राज्य पर्व घोषित किया। हालांकि मुस्लिम यूनिवर्सिटी का बयान कांग्रेस के गले में फंसता दिख रहा है क्योंकि इस मामले में हरीश के साथ अन्य कांग्रेस नेता खड़े नजर नहीं आ रहे हैं।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply