Thursday , April 18 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : बाइक सवार पर गुलदार ने मारा झपट्टा, मौत

उत्तराखंड : बाइक सवार पर गुलदार ने मारा झपट्टा, मौत

रुड़की। पिरान कलियर में गुरुवार देर रात एक बाइक सवार व्यक्ति पर गुलदार ने हमला कर दिया। हमले में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। बाइक सवार के गले में दांतों के निशान हैं। हादसे के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।
मिली जानकारी के अनुसार राज मिस्त्री का काम करने वाला दिनेश (40) पुत्र जयपाल निवासी माजरी भात देकर डाडा जलालपुर से बाइक पर अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह भगवानपुर बाईपास से माजरी गांव की ओर बढ़ा, तभी उसके ऊपर गुलदार ने हमला कर दिया। हमले में दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने जब शव पड़ा देखा तो   पुलिस को सूचना दी। पुलिस और वन विभाग की टीम हादसे की जांच में जुटी हैं।
कलियर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गुलदार ने हमला किया है। वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी गई हैं। वहीं इस संबंध में वन विभाग के रेंजर मयंक गर्ग का कहना है कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमला गुलदार ने किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply