Thursday , April 18 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पिथौरागढ़: धारचूला में भीषण अग्निकांड, 15 दुकानें जलकर राख…

पिथौरागढ़: धारचूला में भीषण अग्निकांड, 15 दुकानें जलकर राख…

पिथौरागढ़। जिलें के सीमांत क्षेत्र धारचूला में भीषण अग्निकांड में 15 दुकानें दुकानें जलकर राख हो गई हैं। हालांकि गनीमत रही की इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ।
वहीं आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस के गश्ती दल के द्वारा दुकानों में आग लगने की सूचना पर कोतवाल कुंवर सिंह रावत, सदर पटवारी चन्द्री चंद मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने किसी तरह कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन, इस दौरान 15 दुकानें जलकर राख हो गईं। घटना में व्यापारियों को लाखों का नुकसान हुआ है।

कोतवाल कुंवर सिंह रावत ने बताया कि दुकानों में आग अंदर से लगी है। हो सकता है शॉर्ट सर्किट से दुकानों में आग लगी हो। घटना की जांच की जा रही है। वहीं व्यापार मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र थापा और सभासद प्रेमावती कुटियाल ने नगर पालिका और प्रशासन ने पीड़ितों को मुआवजा देने की मांग की।

वहीं जिन व्यापारियों को नुकसान हुआ है उनमे मंजू थापा कॉस्मेटिक, सलमान बारबर, जाकिर हुसैन फुटवियर, आजम खां कॉस्मेटिक गिफ्ट सेंटर, सरफराज रजाई गद्दा, नन्हे मियां सब्जी, असलम सब्जी, मदन सिंह बुदियाल गारमेंट्स, मोहन सब्जी, अनीश बारबर, वाहिद मोबाइल, शहनवाज मोबाइल, छोटे मोबाइल और गुड्डू शर्मा पान भंडार की दुकानों को लाखों का नुकसान हुआ है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply