Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : जंगल में शिकार करने गए पांच दोस्तों में से एक की गोली से मौत तो तीन युवकों ने खाया जहर, पांचवां लापता

उत्तराखंड : जंगल में शिकार करने गए पांच दोस्तों में से एक की गोली से मौत तो तीन युवकों ने खाया जहर, पांचवां लापता

घनसाली (टिहरी)। टिहरी जिले के भिलंगना के गांव के पांच दोस्त शिकार करने चोलाह तोक के जंगल गए थे।जहां चार युवकों के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई और उनका पांचवां साथी लापता बताया गया है। वे सभी थाती-कठुड़ पट्टी के कुंडी गांव के निवासी बताये गये हैं।
ग्रामीणों के अनुसार शनिवार शाम को कुंडी गांव के पांच दोस्त शिकार करने चोलाह तोक के जंगल में गए थे। शिकार करते समय अचानक निशाना चूकने से एक युवक संतोष को गोली लग गई जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि संतोष की मौत से उसके साथी डर गए और तीन युवकों ने जहर खा लिया। देर रात तक उनके घर न पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनकी तलाश की तो बेहोश पड़े तीनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।
ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक की मौत गोली लगने और अन्य तीन की जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। गांव में मातम पसरा है। प्रधान कुलदीप सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर को यह पांचों युवक जंगल में शिकार के लिए गए थे।
देर रात तक वापस न आने के कारण स्वजन जंगल में उनकी तलाश के लिए गए तो इन सभी के शव मिले।राजस्व विभाग को सूचना मिलने पर एसडीएम घनसाली फिंचा राम चौहान टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए। तीनों मृत युवकों के शवों को सीएचसी बेलेश्वर से पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी को भेज दिया गया है। एसडीएम चौहान ने बताया कि मृतकों में संतोष सिह पुत्र दलेब सिंह पवार (19), अर्जुन सिंह पुत्र नैन सिंह पंवार (23), पंकज सिंह पुत्र अब्बल सिंह (24), सोबन सिंह पुत्र केसर सिंह पंवार (23) सभी थाती-कठुड़ पट्टी के हैं। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply