Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / रुड़की : एसएससी परीक्षा देता पकड़ा गया मुन्नाभाई, गिरफ्तार

रुड़की : एसएससी परीक्षा देता पकड़ा गया मुन्नाभाई, गिरफ्तार

रुड़की। हरिद्वार के रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने एसएससी की परीक्षा में एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है। परीक्षा प्रवेश पत्र की जांच के दौरान संदेह होने आरोपित युवक को गिरफ्तार किया गया है।
रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में सिटी डिग्री कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी, मोहल्ला सोत रुड़की में कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा आयोजित हुई। पहली पाली (9 से 11 बजे) की परीक्षा में राधेश्याम नाम का परीक्षार्थी परीक्षा दे रहा था। इस दौरान परीक्षा केंद्र में तैनात नायब तसीलदार गोपीलाल को युवक पर संदेह हुआ। इस पर उन्होंने उसका प्रवेश पत्र और आईडी दोबारा जांच की। केंद्र व्यवस्थापक सूरज पाल सिंह, आईटी मैनेजर भानु प्रताप तथा टीसीए शुभदीप वर्मा ने भी अभ्यर्थी की आईडी और प्रवेश पत्र आदि की जांच की। जिसमें वह फर्जी निकला।
जांच में खुलासा हुआ है कि युवक का नाम अमन निवासी E 57 सेक्टर 15 नोएडा यूपी है। जबकि, जिस परीक्षार्थी के नाम पर अमन परीक्षा दे रहा था, उसका नाम राधेश्याम निवासी बरली, कैमूर, बिहार है। इसके बाद तहसीलदार ने मामले की सूचना रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अमन को हिरासत में लिया। आरोपित से फर्जी प्रमाणपत्र, फर्जी आइडी कार्ड तथा एक मोबाइल फोन मिला है। साथ में चार अलग-अलग आईडी भी मिली है। कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि तहरीर तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ धारा 420 आइपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply