Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : वन आरक्षी/वन बीट अधिकारी संघ के कार्यकारी अध्यक्ष बने राकेश और भूपेंद्र महामंत्री

उत्तराखंड : वन आरक्षी/वन बीट अधिकारी संघ के कार्यकारी अध्यक्ष बने राकेश और भूपेंद्र महामंत्री

देहरादून। आज रविवार को वन आरक्षी/वन बीट अधिकारी संघ उत्तराखंड की बैठक संघ कार्यालय रोजपुर रोड पर हुई। बैठक में वन विभाग के प्रभागों में तैनात वन बीट अधिकारी संघ के पदाधिकारियों और सदस्यों ने सर्वसम्मति से कार्यकारी अध्यक्ष राकेश शाह और महामंत्री भूपेंद्र बिष्ट को मनोनीत किया। इसके साथ ही पूर्व में तथाकथित गुट द्वारा स्वघोषित कार्यकारिणी का खंडन किया गया।
बैठक में तय किया गया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति सामान्य होने के बाद संघ का खुला अधिवेशन आयोजित कर अध्यक्ष और महामंत्री का चुनाव कराया जाएगा। बैठक में पदाधिकारियों ने एक स्वर में वन दारोगा की भर्ती का विरोध करते हुए आपसी असमंजस की स्थिति को खत्म किया। इसके साथ ही सभी सदस्यों और पदाधिकारियों ने एकजुटता के साथ कार्य करने का संकल्प लिया।
बैठक में सत्येंद्र सिंह बर्तवाल अध्यक्ष चमोली व रुद्रप्रयाग, प्रमोद देवराड़ी अध्यक्ष बदरीनाथ व अलकनंदा वन प्रभाग, निधि सिंह अध्यक्ष कालसी, मोनिका ठाकुर सदस्य रामनगर, दिवाकर ममगाईं अध्यक्ष जिला कार्यकारिणी टिहरी, पुष्पेंद्र सिंह राणा सदस्य हल्द्वानी, अनुपम रावत सदस्य राजाजी टाइगर रिजर्व, सागर सदस्य देहरादून वन प्रभाग, बलबीर सिंह बिष्ट सदस्य बदरीनाथ वन प्रभाग और नितिन टौंस वन प्रभाग शामिल रहे।  

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply