Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट हुए ऋषभ, लिगामेंट इलाज के लिए BCCI लेगा निर्णय

आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट हुए ऋषभ, लिगामेंट इलाज के लिए BCCI लेगा निर्णय

देहरादून। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत को लेकर अच्छी खबर सामने आयी है। मैक्स अस्पताल में भर्ती ऋषभ 48 घंटे बाद आईसीयू से बाहर आ गए हैं। उन्हें अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है। पांच विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम चौबीसों घंटे उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है। अस्पताल प्रबंधन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक पंत की हालत में तेजी से सुधार आ रहा है।

रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे थे। उन्होंने यहां पर डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। सीएम ने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत और बहन साक्षी से भी मुलाकात की थी। पंत को लेकर उन्होंने किसी तरह की चिंता नहीं करने की बात कही थी। फिलहाल, ऋषभ पंत के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि पंत के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी कार से दिल्ली से रुड़की अपने घर आ रहे थे। तभी रुड़की के पास नारसन इलाके में ऋषभ की कार 30 दिसंबर तड़के करीब 5 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस दौरान कार में आग भी लग गई थी। ऋषभ किसी तरह कार से बाहर आए थे। जिसके बाद उन्हें रुड़की के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। ऋषभ पंत की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में रेफर कर दिया था। वहीं पर उनका उपचार चल रहा है। अभी ऋषभ पंत की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply