Saturday , May 11 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / रुद्रपुर में जहरीली गैस का रिसाव, एसडीएम समेत 32 लोग अस्पताल में भर्ती!

रुद्रपुर में जहरीली गैस का रिसाव, एसडीएम समेत 32 लोग अस्पताल में भर्ती!

रुद्रपुरः उधमसिंह नगर के रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के आजाद नगर में जहरीली गैस रिसाव होने से कई लोग बेहोश हो गए हैं। सूचना के बाद एसएसपी, एसडीएम, सीओ, एसडीआरएफ, फायर और पुलिस टीमें मौके पर पहुंची। गैस रिसाव की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची टीम भी गैस की चपेट में आ गई। इस दौरान किच्छा क्षेत्र के उप जिलाधिकारी कौस्तुभ मिश्रा, मुख्य अग्निशमन अधिकारी वंश बहादुर यादव व एसडीआरएफ के करीब आठ जवानों की भी तबीयत खराब हो गई।

जहरीली गैस के प्रभाव से 32 लोग बेहोश हुए हैं। इन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, युगल किशोर पंत व एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी अस्पताल में बेहोश मरीजों का हाल जानने पहुंचे।

वहीं, एडीएम ललित नारायण मिश्र का कहना है कि सूचना मिलते ही एनडीआरएफ और इंडस्ट्रियल सेफ्टी टीम ने मौके पर पहुंच कर गैस सिलेंडर को खाली स्थान पर पहुंचाया और सिलेंडर को डिस्पोज किया। सभी लोग खतरे से बाहर हैं। इसके अलावा एसपी क्राइम और राजस्व की टीम को कबाड़ का व्यापार करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं। इलाके में इलाके में अवैध रूप से चल रहे ऐसे कार्यों के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply