Saturday , May 4 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार : आज भी फंदे से लटका मिला एक नर कंकाल!

हरिद्वार : आज भी फंदे से लटका मिला एक नर कंकाल!

हरिद्वार। आज मंगलवार को भी बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक निर्माणाधीन भवन में एक नर कंकाल फंदे से लटका मिला, जिसके बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।
पुलिस के अनुसार आज मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे एक व्यक्ति ने सूचना दी कि हाईवे स्थित कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के बगल में एक निर्माणाधीन भवन की पहली मंजिल पर एक सर कटी लाश लटकी हुई है। सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा तुरंत वहां पहुंचे और बताया कि वहां सिर कटी लाश नहीं, बल्कि किसी व्यक्ति ने आत्महत्या की है। कंकाल कुछ महीने पुराना हो चुका था, इसलिए फंदा से लगा सिर शरीर से अलग हो गया था। शव बुरी तरह से सड़ चुका है। जिस कारण वह कंकाल बन गया है और उसकी पहचान नहीं हो पाई है।
सीओ बहादराबाद निहारिका सेमवाल ने बताया कि शव की हालत देख लग रहा है कि शव करीब 2 से 3 महीने पुराना है। एफएसएल टीम के साथ डीएनए जांच से इसके बारे पता लग सकता है। गौरतलब है कि बीते सोमवार को भी यहां भूपतवाला क्षेत्र में भारतीय दूरसंचार विभाग के एक बंद पड़े भवन में सफाई के दौरान एक नर कंकाल मिला था। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बिखरे पड़े कंकाल की हड्डियों को एकत्र कराया और कंकाल को सुरक्षित रखवा दिया है

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply