Saturday , May 4 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / थराली: अब हर रविवार को बनेंगे आधार कार्ड

थराली: अब हर रविवार को बनेंगे आधार कार्ड

थराली से हरेंद्र बिष्ट।

उपजिलाधिकारी की पहल पर अब प्रत्येक रविवार को थराली विकासखंड के नागरिकों के आधार कार्ड बनाने एवं आधार कार्डों में सुधार किए जाने के लिए तहसील कार्यालय थराली में शिविर लगाया जाएगा।
दरअसल बीते लगभग एक साल से थराली विकासखंड के स्थानीय लोगो को आधार कार्ड बनवाने या फिर आधार कार्ड में सुधार करने के लिए जो कोई भी व्यवस्था ना होने के कारण इस क्षेत्र के नागरिकों को कई किमी दूर देवाल, कर्णप्रयाग, गरूड़ आदि स्थानों पर जाना पड़ता हैं। जिससे आम नागरिकों को समय के साथ ही भारी-भरकम धनराशि का भी नुक्सान उठाना पड़ रहा था।
इस संबंध में स्थानीय लोगों ने जब उपजिलाधिकारी थराली को समस्या बताई तो एसडीएम सुधीर कुमार ने इस पर पहल करते हुए अस्थाई व्यवस्था के तहत प्रत्येक रविवार को तहसील कार्यालय थराली में आधार कार्ड बनाने एवं उनमें सुधार किए जाने के लिए शिविर लगाने की व्यवस्था कर दी हैं। जिससे थराली विकासखंड के नागरिकों को काफी लाभ मिलने की संभावना जताई जा रही हैं।इस संबंध में एसडीएम सुधीर कुमार ने बताया कि फिलहाल अस्थाई व्यवस्था के तौर पर शिविर लगाया जा रहा हैं। उनका प्रयास है कि थराली एवं नारायणबगड़ विकासखंड़ो में स्थाई तौर पर प्रत्येक कार्य दिवस पर आधार कार्ड बनाने एवं उनमें सुधार करने की व्यवस्था की जाए।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply