Saturday , February 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: शराब के नशे में फौजी पिता बना हैवान, दो साल की मासूम की पीट पीटकर ले ली जान

उत्तराखंड: शराब के नशे में फौजी पिता बना हैवान, दो साल की मासूम की पीट पीटकर ले ली जान

देहरादून। छुट्टी पर घर आए फौजी ने अपनी दो साल की मासूम को इतना पीटा कि अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। यही नहीं आरोपित ने अपनी पत्नी का भी गला दबाने की कोशिश की। फौजी की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पटेलनगर कोतवाली प्रभारी कमल कुमार लुंठी ने बताया कि नीरा निवासी बंजारावाला राजेश्वरी कॉलोनी ने तहरीर दी है। बताया कि वह अपने पति आनंद सिंह व दो साल की बेटी के साथ किराये के मकान में रहती थी। उसका पति आर्मी में है। जब भी वह छुट्टी पर घर आता है तो घर पर शराब पीकर अपनी दो साल की बेटी को मारता-पीटता है। बताया कि जब वह विरोध करती है तो उसे भी धमकाता है।

बीते दिसंबर में वह छुट्टी पर घर आया था। फिर 10 जनवरी को उसने शराब के नशे में बेटी को बहुत पीटा। जिस कारण बेटी की हालत गंभीर हो गई। वह उसे पहले महंत इंदिरेश, फिर एमएच और उसके बावजूद हालत में सुधार न होने पर मैक्स अस्पताल ले गई। लेकिन, 13 जनवरी को इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई। इसके बाद 15 जनवरी को आनंद सिंह ने अपनी पत्नी का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भाग गई।

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर कमल कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित फरार है, ऐसे में उसकी यूनिट को भी इस बारे में सूचित किया जाएगा।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply