Wednesday , November 30 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : बदरीनाथ-ऋषिकेश हाईवे पर कौड़ियाला के पास गंगा में गिरी कार, तलाश जारी

उत्तराखंड : बदरीनाथ-ऋषिकेश हाईवे पर कौड़ियाला के पास गंगा में गिरी कार, तलाश जारी

ऋषिकेश। बदरीनाथ ऋषिकेश हाईवे पर कौड़ियाला के पास आज सुबह एक कार गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि कार खाई में गिरने के बाद गंगा नदी में समा गई।
दरअसल, पुलिस चौकी व्यासी को कौड़ियाला के पास एक गाड़ी गंगा में गिरने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ पोस्ट व्यासी से रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण के मुताबिक घटनास्थल पर बैग व कुछ सामान मिला है। गाड़ी का नंबर UP 15 AD 2158 है। मौके पर स्थानीय पुलिस, एसडीआरएफ टीम, जल पुलिस द्वारा सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि गंगा में पानी बहुत अधिक बढ़ा हुआ है। जिस कारण रेस्क्यू में काफी परेशानी आ रही है। नदी के किनारे दो मोबाइल और वाहन की नंबर प्लेट मिली है। नंबर प्लेट के आधार पर वाहन स्वामी के संबंध में जानकारी की की गई तो वाहन पंकज शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ का निकला।

उन्‍होंने बताया कि उक्त गाड़ी को उनके चाचा निखिल पुत्र दिनेश कुमार निवासी शास्त्री नगर मेरठ लेकर गए थे। पंकज शर्मा के स्वजन से संपर्क करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि 10 जुलाई को पंकज शर्मा (52 वर्ष) पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ, गुलवीर जैन (40 वर्ष) पुत्र दर्शन लाल जैन निवासी शास्त्री नगर मेरठ, नितिन (25 वर्ष) पुत्र राजेश निवासी शास्त्री नगर मेरठ व हर्ष गुर्जर (19 वर्ष) पुत्र संजय निवासी काजीपुर मेरठ उक्त आल्‍‍टो कार से केदारनाथ के लिए गए थे। यह सभी लोग बुधवार की सुबह वापस आ रहे थे। सभी के स्वजन को सूचना दे दी गई है। सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय ऋषिकेश के मुताबिक आरटीओ कार्यालय मेरठ में उक्त वाहन, स्वामी दिनेश पुत्र ओमप्रकाश निवासी के 219 शास्त्री नगर, मेरठ उत्तर प्रदेश के नाम से रजिस्टर्ड है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply