Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : प्रेमी संग रंगरेलियां मनाते पकड़ी महिला ने पति को उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड : प्रेमी संग रंगरेलियां मनाते पकड़ी महिला ने पति को उतारा मौत के घाट

ऋषिकेश। यहां रायवाला थाना अंतर्गत खांड गांव क्षेत्र में एक महिला ने प्रेम प्रसंग में अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद परिजनों को पति की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई। अस्पताल में डॉक्टरों ने मामला संदिग्ध देखा तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाकर दम घुटने से होना बताया गया। जिसके बाद महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया।
रायवाला थानाध्यक्ष भुवन चंद पुजारी ने बताया कि दीपक नेगी का रायवाला स्थित खांड गांव में घर बन रहा था। जिसका निर्माण ठेकेदार सत्येंद्र सिंह नेगी कर रहा था। मकान निर्माण के दौरान दीपक की पत्नी अमिता का सत्येंद्र सिंह से प्रेम-प्रसंग चालू हो गया और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गये। बीते 10 मई की रात को दीपक ने अपनी पत्नी को ठेकेदार के साथ शारीरिक संबंध बनाते देख लिया। भेद खुलने के डर से महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को चुन्नी से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।
वारदात को अंजाम देने के बाद ठेकेदार सत्येंद्र सिंह मौके से फरार हो गया। पुलिस से बचने के लिए अमिता ने मनगढ़ंत कहानी बनाते हुए परिजनों को पति के नाक से खून आने और हार्ट अटैक पड़ने की जानकारी दी। आनन-फानन में परिजन दीपक को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दीपक को मृत घोषित कर दिया, लेकिन मामला संदिग्ध होने की वजह से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान दीपक के छोटे भाई जितेंद्र नेगी ने अपनी भाभी पर ही भाई की हत्या करने का शक भी जाहिर किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शक हकीकत में बदल गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply