Sunday , May 12 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : वीडियो बनाकर ट्रेन के आगे कूदा इकलौता बेटा, वजह जान लोगों ने बंद कराया बाजार

देहरादून : वीडियो बनाकर ट्रेन के आगे कूदा इकलौता बेटा, वजह जान लोगों ने बंद कराया बाजार

देहरादून। अपनी दुकान के पड़ोसी तीन व्यापारी भाइयों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक युवा व्यापारी शिवम अग्रवाल ने वीडियो बनाई और ट्रेन के आगे कूद गया। जिससे शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। वीडियो वायरल होते ही व्यापारियों ने बाजार बंद करा दिया और कथित उत्पीड़न कर्ता तीन व्यापारियों में से दो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे व्यापारियों ने तीसरे व्यापारी को पकड़ने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार खुदकुशी करने वाले युवा व्यापारी का नाम शिवम अग्रवाल पुत्र विनोद अग्रवाल था। उनकी पीपल मंडी स्थित बाबू गंज में चीनी की दुकान है। मंगलवार की शाम शिवम नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के मोहकमपुर पहुंचा। उसने अपने फोन से एक वीडियो रिकॉर्ड की, जिसमें अपने पड़ोस के तीन व्यापारी भाइयों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
शिवम का आरोप है कि ये तीनों भाई उनकी दुकान कब्जाना चाहते हैं। इस वीडियो को उसने अपने परिचितों के बीच वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते हुए पीपल मंडी क्षेत्र के व्यापारियों के पास पहुंचा तो हंगामा हो गया। झंडा बाजार, पीपल मंडी, बाबू गंज और हनुमान चौक के बाजार देखते ही देखते बंद हो गए। इसके व्यापारी कोतवाली थाने पहुंचे और तीनों व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

उधर पुलिस का कहना है कि अभी पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। विनोद अग्रवाल के घर पर बेटे की मौत के बाद कोहराम मचा हुआ है। विनोद अग्रवाल का शिवम अकेला बेटा था। बताया जा रहा है कि वह तीनों पड़ोसियों से बेहद परेशान था। बार-बार वह तंग करने आते थे। इससे तंग आकर शिवम अग्रवाल ने मौत को गले लगा दिया।  स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि शिवम अग्रवाल की दुकान की मरम्मत का कार्य चल रहा था। इस दौरान बार-बार तीनों पड़ोसी व्यापारी उसके पास आते और झगड़ा करते थे। शिवम ने भी आरोप लगाया है कि वह तीनों उसकी दुकान पर कब्जा करना चाहते थे।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply