Wednesday , May 8 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत, शव घर के बाहर फेंककर चला गया स्टाफ

उत्तराखंड: नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत, शव घर के बाहर फेंककर चला गया स्टाफ

देहरादून। चंद्रबनी स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में आज मंगलवार को एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय युवक का शव नशा मुक्ति केंद्र संचालक घर के बाहर छोड़ गए। बताया जा रहा है कि युवक पिछले माह से अराध्या फाउंडेशन में भर्ती था। मृतक के शव पर पर चोटों के निशान भी हैं। वहीं युवक का शव घर के बाद देखने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और हंगामा किया। इस दौरान स्थानीय लोग भी वहां एकत्रित हो गए। लोग सड़क जाम करन की जिद पर अड़े हैं। वहीं, मौके पर शव उठाने पहुंची एंबुलेंस को भी लोगों ने लौटा दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची है।

वहीं स्वजनों की मांग है कि आरोपितों को यहां पर लाया जाए और डीएम घटना का संज्ञान लेकर नशा मुक्ति केंद्र को बंद करवाएं। मृतक सिद्धार्थ उर्फ सिद्धू की बहन गुंजन ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 7:00 बजे वह घर पर सो रहे थे। इसी दौरान अचानक एक कार आई और उनके भाई को घर के बाहर फेंक कर चली गई। वह सिद्धार्थ को कमरे के अंदर ले गए जहां उसकी सांस नहीं चल रही थी। सिद्धार्थ के हाथ तोड़े हुए हैं और पीठ व शरीर के निचले हिस्‍सों पर चोटों के निशान हैं।

गुंजन ने बताया कि सिद्धार्थ नशा करता था, जिसके कारण उसे 19-20 मार्च नशा मुक्ति केंद्र में दाखिल कराया गया था। नशा मुक्ति केंद्र वालों ने उनसे पांच हजार रुपये प्रति माह लिया था और छह महीने इलाज करने की बात कही थी। फिलहाल पुलिस मामले ​की जांच कर रही है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply