Saturday , May 4 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 13 लोगों गिरफ्तार

देहरादून : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 13 लोगों गिरफ्तार

देहरादून। राजपुर रोड पर स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है। मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और डालनवाला पुलिस ने 11 महिलाओं समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें स्पा सेंटर संचालक और प्रबंधक भी शामिल हैं। मौके पर पुलिस ने स्पा सेंटरों में बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद की है। वहीं, पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

दरअसल, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून की टीम को मुखबिर से एक सूचना मिली थी। जिसमें बताया गया कि राजपुर रोड पर वर्ड ट्रेंड टावर पर स्थित स्पा सेंटर कैस्टल पर जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर तत्काल थाना डालनवाला पुलिस और ह्यूमन ट्रैफिकिंग से संबंधित एनजीओ एंपावरिंग पीपल, जिला विधिक प्राधिकरण के सदस्यों ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की।

देहरादून एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि स्पा सेंटर की आड़ में पहाड़ी और बाहरी राज्यों की महिलाओं के साथ मिलकर अनैतिक देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था। इसके अलावा स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा कराने वाले कुछ अन्य लोगों के नाम भी सामने में आए हैं। उन लोगों के खिलाफ भी जल्द कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply