Sunday , October 17 2021
Breaking News
Home / राजनीति / वाराणसी में जब प्रियंका गांधी ने अचानक महिला कांस्टेबल की ली झप्पी

वाराणसी में जब प्रियंका गांधी ने अचानक महिला कांस्टेबल की ली झप्पी

वाराणसी. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) पहुंची. एयरपोर्ट में स्वागत के बाद प्रियंका गांधी सबसे पहले श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची और यहां दर्शन पूजन के बाद उन्होंने अन्नपूर्णा देवी के दर्शन किए. करीब आधे घंटे दर्शन पूजन के बाद प्रियंका गांधी दुर्गाकुंड पहुंची.

यहां उन्होने पूजा अर्चना के बाद परिक्रमा करने का निर्णय लिया. परिक्रमा करते हुए अचानक उस वक्त सब सकते में आ गए, जहां मंदिर से सटकर एक लेडी पुलिसकर्मी को प्रियंका ने इशारा किया.

पुलिसकर्मी सुनने के लिए आगे बढ़ी तो प्रियंका ने भी आगे बढ़ते हुए रस्सी के दूसरी तरफ खड़ी महिला पुलिसकर्मी को गले लगा लिया. प्रियंका गाँधी का ये अंदाज  काशी में खासी चर्चा में रहा. हालांकि इससे पहले एयरपोर्ट से आते वक्त प्रियंका गांधी ने गाड़ी रुकवाकर वहां खड़े एक कांग्रेस कार्यकर्ता का हालचाल जाना. प्रियंका गांधी ने माता का विशेष पूजन कर खास सिंदूर भी माथे पर लगाया. अन्नपूर्णा मंदिर में महंत शंकरपुरी ने प्रियंका गांधी को मां का प्रसाद देते हुए अंगवस्त्रम भी भेंट किया.

ये भी पढ़ें

‘राहुल-प्रियंका कब जाएंगे हनुमानगढ़’, BSP सुप्रीमो मायावती ने साधा कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

दर्शन का चुनाव से कोई लेना देना नहीं विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद बाहर निकलने पर मीडिया ने जब ये पूछा कि ये क्या चुनाव का शंखनाद हैं तो प्रियंका गांधी ने कहा नहीं. प्रियंका गांधी ने कहा कि वो जब भी काशी आती हैं तो दर्शन के लिए यहां जरूर आती हैं. इसका चुनाव से कोई लेना देना नहीं है. प्रियंका गांधी के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद रहे.

प्रियंका को देखने वालों की लगी भीड़
श्रीकाशी विश्‍वनाथ मंदिर के पास बिस्मिल्लाह खां के नाती अजदार हुसैन, बन्ने खां, जाहिद हुसैन, आजाद खां ने प्रियंका गांधी का शहनाई धुन से स्वागत किया. प्रियंका गांधी अन्नपूर्णा मन्दिर में भी मत्था टेकने गईं. इसके बाद दुर्गाकुंड स्थित मां कूष्‍माडां मंदिर में पूजा करने पहुंचीं. यहां भी पूजा करने के बाद प्रियंका ने मंदिर के महत्‍व को जाना-समझा. मंदिरों में दर्शन-पूजन करने के बाद प्रियंका ने सभी का अभिवादन किया. प्रियंका को देखने वालों की भीड़ भी मंदिर के आसपाल लगी रही.

About team HNI

Check Also

टीम इंडिया की नई जर्सी के रंग में रंगा नजर आया ‘बुर्ज खलीफा’

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया की नई …

Leave a Reply