Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड में इस दिन चुनाव प्रचार गरमाने पहुंचेंगे योगी और प्रियंका, यहां करेंगे जनसभा…

उत्तराखंड में इस दिन चुनाव प्रचार गरमाने पहुंचेंगे योगी और प्रियंका, यहां करेंगे जनसभा…

देहरादून। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी चरम पर हैं। एक तरफ जहां सत्ता पक्ष पूरी ताकत झोंके हुए है। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष के नेता भी चुनाव प्रचार गरमाने उत्तराखंड पहुंचेंगे। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का उत्तराखंड दौरा तय हो गया है। वह 13 अप्रैल को हरिद्वार और गढ़वाल सीट पर चुनावी रैली करेंगी। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं, लेकिन अभी तक राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का चुनावी कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।

प्रियंका पहली स्टार प्रचारक होंगी, जो पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए चुनावी रैली करेंगी। दोनों सीटों पर चुनावी रैली का स्थान तय होना बाकी है। हरिद्वार जिले में रुड़की और गढ़वाल सीट में गौचर में रैली कराने पर विचार चल रहा है। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरादत्त जोशी ने बताया, राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का चुनावी कार्यक्रम तय हो गया है। पार्टी ने रैलियों की तैयारी शुरू कर दी हैं।

इसके बाद योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को श्रीनगर गढ़वाल और उसके बाद रुड़की में जनसभा करेंगे। भाजपा उनकी दो और जनसभा कराने का प्रयास कर रही है। बीजेपी प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ 13 अप्रैल को हल्द्वानी में जनसभा करेंगे। इसके बाद 14 अप्रैल को उनकी श्रीनगर गढ़वाल और उसके बाद रुड़की में जनसभा होगी। पार्टी उनकी एक जनसभा अल्मोड़ा और दूसरी सहसपुर में कराने का प्रयास कर रही है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply