Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / 27 साल की महिला की जब जागी तड़प तो पालतू कुत्ते के साथ बुझाई प्यास, पढ़कर उड़ेंगे होश

27 साल की महिला की जब जागी तड़प तो पालतू कुत्ते के साथ बुझाई प्यास, पढ़कर उड़ेंगे होश

जब इंसान के अंदर हवस की ज्वाला जागती है तो फिर उसे शांत करने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाता है. बात जब किसी महिला की तड़प की आये तो फिर यह मामला और भी ज्यादा गंभीर हो जाता है. क्योकि कई एक्सपर्ट के मुताबिक महिलाओ की कामुकता के बार जब जागती है तो वह आसानी से शांत नही होती है. आज हम आपको ऐसी ही एक घटना से वाकीफ करवाने वाले है जिसमे एक महिला अपने घर किसी मर्द के साथ सेक्स नही कर रही थी बल्कि अपने पालतू कुत्ते के साथ सेक्स कर रही थी.

दरअसल अपने देखा होगा कि आजकल बड़े बड़े घरो में कुत्ते पलने का एक तरह से चलन निकल आया है पर क्या कोई इन्ही पालतू जानवरो के साथ संबंध बनाए यह सोचकर थोड़ा अजीब सा लगता है. लेकिन जब इंसानी जिस्म पर हवस तांडव करने लगती है तो फिर वह जो सामने आता है उसी से शांत करने पर उतारू हो जाता है. ब्रिटेन में भी ऐसा ही कुछ हुआ है. यहां एक 27 वर्षीय महिला की शारीरिक इच्छा कुछ इस कदर जाएगी कि उसने उसे शांत करने के लिए कुत्ते को ही हवस का शिकार बना लिया.

 वह उस कुत्ते को अपने ऊपर लेकर उसके साथ सेक्स करने लगी. महिला की इस घिनौनी करतूत का खुलासा उस समय हुआ जब उसे नशे की तस्करी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया. यह महिला ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है. तलाशी के दौरान पुलिस ने जब उसके मोबाइल को चेक किया तो उस महिला के विडियो मिले जिसमे वह कुत्ते के साथ सेक्स कर रही है. पुलिस ने महिला के खिलाफ पशुओं के साथ क्रूरता का केस दर्ज किया गया, और अदालत में सुनवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply