Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘अजय देवगन ने मुझे फोन किया और देने लगे गंदी गालियां’

‘अजय देवगन ने मुझे फोन किया और देने लगे गंदी गालियां’

पिछले कुछ समय से करण जौहर अपनी किताब ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे कई खुलासे किए हैं जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सबसे अच्छी दोस्त काजोल के बारे में भी एक पूरा चैप्टर लिखा है जिसकी पहली लाइन शुरू होती है – काजोल और मैं अब दोस्त नहीं हैं। हम एक दूसरे के साथ नहीं हैं।

करण ने इस झगड़े का कारण काजोल के पति अजय देवगन को बताया था। लेकिन किताब में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि आखिर क्यों अजय की वजह से करण काजोल से अलग हो गए हैं। लेकिन अब करण ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है।

करण ने बताया कि फिल्म ‘शिवाय’ की रिलीज से कुछ दिन पहले अजय देवगन ने उन्हें फोन किया और करण के फोन उठाते ही अजय उन्हें गंदी गालियां सुनाने लगे और कुछ ऐसी बातें बोलने लगे जो कोई भी व्यक्ति सुनना नहीं चाहेगा। करण का कहना है कि अजय के इस गुस्से का कारण काजोल थीं।

अजय देवगन को किसी ने बोला था कि करण ने एक पार्टी में काजोल का काफी मजाक उड़ाया और उन्हें बुरा भला कहा। अजय को जैसे ही ये बात पता चली उन्होंने तुरंत करण को फोन लगाया और गालियां देने लगे।

करण ने इंटरव्यू में कहा कि उनका मानना है कि ऐसी कही सुनी बातों के लिए कोई इस तरह से फोन करके गालियां नहीं देता। करण का मानना है कि उन्हें कुछ कहने का मौका भी नहीं मिला।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply