पोर्न फिल्म देखकर एक 12 साल के लड़के ने अपनी ही 9 साल की बहन के साथ रेप कर लिया। बताया जा रहा है कि लड़के को पोर्न फिल्म देखने की आदत थी और यही कारण है कि उसने ऐसा घिनोना काम अपनी बहन के साथ किया।

यही नहीं वह अपनी बहन से कहता था कि तुम मेरे साथ सेक्स नहीं करोगी तो मैं तुमसे गुस्सा हो जाऊँगा। मां की शिकायत पर पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया। यह मामला अमेरिका का है।

मिली जानकारी के अनुसार, लड़के को internet पर पोर्न देखने की लत थी। पोर्न देखकर उसने कई बार अपनी बहन का रेप किया। एक दिन लड़की ने भाई की हरकतों के बारे में मां को बताया। जिसके बाद ये मामला सबके सामने आया। लड़की ने मां को बताया कि भाई कहता है अगर तुम मेरे साथ सेक्स नहीं करोगी तो तुम मेरी बहन नहीं रहोगी। मैं तुमसे गुस्सा हो जाउंगा। ये सुनकर मां हैरान रह गई।

मां ने पुलिस में FIR दर्ज कराई। कोर्ट ने उसे 12 month का referral order दिया है। आरोपी ने कोर्ट में बताया कि उसने अपनी बहन से 5 बार सेक्स किया है। आरोपी का treatment चल रहा है। जज ने कहा जब तुम्हारा ये treatment खत्म होगा तब से लेकर 19 साल की उम्र तक पुलिस की तुम पर नजर रहेगी, ताकि फिर तुम ऐसे काम ना करो।