Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / अंतरराष्ट्रीय / उत्तरी कैरोलिना हाई स्कूल में गोलीबारी में 1 छात्र की मौत

उत्तरी कैरोलिना हाई स्कूल में गोलीबारी में 1 छात्र की मौत

अधिकारियों ने कहा कि बुधवार को उत्तरी कैरोलिना हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में एक छात्र की मौत हो गई और अधिकारी संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं।

विंस्टन-सलेम पुलिस प्रमुख कैटरीना थॉम्पसन ने एक समाचार सम्मेलन में कहा कि माउंट ताबोर हाई स्कूल तत्काल लॉकडाउन में चला गया क्योंकि आपातकालीन उत्तरदाताओं, शेरिफ के डेप्युटी और पुलिस अधिकारी संदिग्ध की तलाश के लिए दोपहर के बाद पहुंचे, जिनके बारे में उन्होंने कहा था कि उन्हें माना जाता था स्कूल में छात्र हो।

थॉम्पसन ने कहा कि घायल छात्र को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

फोर्सिथ काउंटी शेरिफ बॉबी किम्ब्रू जूनियर, जो प्रारंभिक कॉल पर स्कूल में प्रतिनियुक्ति और अधिकारियों में शामिल हुए, ने मृत छात्र की पहचान विलियम चाविस रेनार्ड मिलर जूनियर के रूप में की।

“मैं थोड़ी देर में रोया नहीं है, लेकिन जब से मैंने अस्पताल छोड़ा है तब से मैं रो रहा हूं,” किम्ब्रू ने कहा।

शेरिफ कार्यालय की प्रवक्ता क्रिस्टीना हॉवेल ने कहा कि अन्य सभी छात्र सुरक्षित हैं और अधिकारी सक्रिय रूप से संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं।

पुलिस ने स्कूल की सड़कों को अवरुद्ध कर दिया, जिसमें 1,500 से अधिक छात्रों का नामांकन है, और कई आपातकालीन वाहन घटनास्थल पर थे।

जानकारी के लिए परेशान अभिभावकों ने स्कूल के कई ब्लॉकों में फुटपाथ पर अपनी कारें खड़ी कर दीं क्योंकि पुलिस ने परिसर से दूर यातायात का निर्देश दिया था। छात्रों और अभिभावकों को पास के एक शॉपिंग सेंटर की ओर जाते देखा जा सकता है।



क्रिस्टोफर जॉनसन ने कहा कि उनके बेटे ने उन्हें बताया कि उन्होंने स्कूल के जिम में गोलियों की आवाज सुनी और छात्रों को छिपने के लिए कहा गया क्योंकि परिसर में एक सक्रिय शूटर था।

“आप मीडिया में इस तरह की चीजें देखते हैं,” जॉनसन ने कहा, जिसका बेटा अभी भी स्कूल में एक पिकअप बिंदु पर परिवहन की प्रतीक्षा कर रहा था। “यह जानना डरावना है कि यह वास्तव में इस बार आप तक पहुंचा और आपको छुआ। मेरा बेटा पीड़ित नहीं है, लेकिन वह इसका हिस्सा है और वह शायद इसे हमेशा याद रखेगा। ”

बाद में, कानून प्रवर्तन वाहनों को कैंपस से माउंट ताबोर के छात्रों के साथ स्कूल बसों को उनके माता-पिता से मिलाने के लिए ले जाते हुए देखा गया।

शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि एहतियात के तौर पर इलाके के अन्य स्कूलों में तालाबंदी की गई है, लेकिन किसी अन्य गोलीबारी या घायल होने की सूचना नहीं है।

गॉव रॉय कूपर ने एक बयान में कहा कि उन्हें कानून प्रवर्तन द्वारा जानकारी दी गई है और उन्होंने कहा कि यह इस सप्ताह राज्य में दूसरी स्कूल शूटिंग थी।

विलमिंगटन हाई स्कूल में सोमवार को एक लड़ाई के दौरान एक छात्र को गोली मारकर घायल करने के बाद एक 15 वर्षीय पर आरोप लगाया गया था।

कूपर ने कहा, “हमें छात्रों और शिक्षकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए काम करना चाहिए, शूटर को जल्दी से पकड़ लेना चाहिए और बंदूकों को स्कूल के मैदान से दूर रखना चाहिए।”

About team HNI

Check Also

भारतीय राजनयिक को कनाडा ने किया निष्कासित, पीएम ट्रूडो ने लगाए ये गंभीर आरोप…

ओटावा। कनाडा और भारत के बीच मनमुटाव बढ़ता जा रहा है। इस बीच, कनाडा ने भारत …

Leave a Reply